अरुण जेटली ने ललित मोदी को बताया टेलीविजन


modi-1836450.jpg

वित्तमंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को ललित मोदी के खुलासों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आईपीएल का पूर्व कमिश्नर टीवी न्यूज वालों के लिए अच्छा है. सरकार के कामकाज से उसका कोई मतलब नहीं है. बता दें कि बुधवार को तड़के ललित मोदी ने ट्वीट कर सोनिया गांधी और वरुण गांधी के साथ अरुण जेटली को भी लपेटा था.

आईपीएल के पूर्व कमिश्वर ने सवाल उठाते हुए कहा था कि ईडी वित्तमंत्री अरुण जेटली के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं करती. क्रिकेट साउथ अफ्रीका के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर अरुण जेटली समेत 11 सदस्यों की समिति ने मुहर लगाई थी.

संसद के मानसून सत्र में कांग्रेस के हंगामे की धमकी पर वित्तमंत्री ने कहा, 'कुछ लोग टीवी चैनलों के लिए प्रासंगिक हो सकते हैं लेकिन हो सकता है शासन-प्रणाली के लिए प्रासंगिक न हों.'

वित्तमंत्री आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी से कथित संबंधों के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफे की मांग के मद्देनजर संसद का मानसून सत्र बाधित होने की आशंका से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे.

जेटली, हालांकि उस विवाद का सीधा जवाब देने से बचते रहे जिसमें ललित मोदी ने कई राजनेताओं को घसीटा है जिनमें वे भी शामिल हैं. वित्त मंत्री को उम्मीद है कि कोई भी राजनीतिक दल इन महत्वपूर्ण विधेयकों को रोकने के लिए वृद्धि और विकास के विरूद्ध कदम नहीं उठाएगा.

वित्तमंत्री जेटली ने इन विधेयकों को बेहद आवश्यक करार दिया। उन्होंने कहा देश की अर्थव्यवस्था के लिए ये विधेयक बहुत महत्वपूर्ण हैं. सरकार को उम्मीद है कि कोई भी राजनीतिक दल देश के विकास के मुद्दे पर नकारात्मक रवैया नहीं अपनायेगा.