हनी सिंह की फिल्म ज़ोरावर का शानदार सॉन्ग लॉन्च हुआ गुरुदास मान के हाथो।


हनी सिंह अभिनीत पंजाबी रोमांटिक एक्शन फिल्म जोरावर का ट्रेलर लॉन्च हालही में किया गया।

फिल्म के निर्माता पीटीसी मोशन पिचर्स, राजी एम शिंदे , रबिन्द्र नारायण और फिल्म के निर्देशक विनिल मार्कन ने यह फैसला किया और फिल्म ज़ोरावर का पहला सॉन्ग "रात जश्न दी" दिल्ली के में एक शानदार इवेंट में लॉन्च किया गया।

​यह लोकप्रिय रैपर-अभिनेता-संगीतकार-गीतकार​ प्रसिद्ध लोक गायक गुरदास मान के बहुत बड़े फैन है और वे गुरुदास मान को अपना गुरु मानते है। सूत्रों के अनुसार फिल्म के ट्रेलर में जो गुरुदास मान ने आवाज दी है उसके लिए हनी सिंह ने गुरुदास मान से रिक्वेस्ट की थी।

​दिलचस्प बात है जब हनी सिंह को यह बात पता चली की फिल्म के निर्माता ​दिल्ली में "रात जश्न दी" यह सॉन्ग लॉन्च करने का प्लान बना रहे है तब हनी सिंह ने अपने व्यस्त शेडूल से समय ​निकाला क्यूँ की वे गुरुदास मान से दिल्ली में मिल सके इतना ही नहीं हनी ने ​२८ मार्च को हुए इस सॉन्ग लॉन्च इवेंट में बतौर सन्मानीय अतिथि रूप में उपस्थित रहने के लिए मनाया।

पीटीसी मोशन पिक्चर्स, ​राजी एम शिंदे और रवींद्र नारायण द्वारा ​​निर्मित और ​विनिल मार्कन द्वारा निर्देशित​ तथा पारुल गुलाटी, गुरबानी न्यायाधीश, पवन मल्होत्रा, मुकुल देव और ​अचिंत कौर के साथ-साथ मुख्य भूमिका में हनी सिंह अभिनीत ​फिल्म जोरावर ६ मई ​२०१६ को सभी सिनेमाघरो में प्रदर्शित होगी।